-->

सोमवार, 1 जून 2020

Ghar kilan Mantra

Ghar kilan Mantra|| घर कीलन शाबर मन्त्र


"गृह कीलन " का मतलब अपने वस्तुभवन के चारों तरफ एक ऐसा अद्रश्य बंधन लगाना जिससे की वास्तु भवन में रहने वाले सभी प्रकार की नकारात्मक शक्तियों बच सकें ! बुरी बलाओं और तंत्र मन्त्र काले जादू , भूत प्रेत के दुष्प्रभाव से बचने के लिए प्रत्येक व्यक्ति घर कीलवाने हेतु लालायित रहता है !घर कीलवाना आवश्यक भी है आज कल तंत्र मंत्र के दुष्प्रभाव को देखते हुए !  हर किसी नीम हकीम तांत्रिक से घर कीलवाने में दोष भी है अक्सर देखने में आया है की घर किलवाने से सम्बंधित व्यक्ति के पित्र, देव, लक्ष्मी,बरकत , भी कीलित हो जाती है और भी बहुत नुकसान होता है 

Ghar kilan Mantra
Ghar kilan Mantra

घर किलने की प्रक्रिया महँगी और जटिल भी है प्रत्येक व्यक्ति को घर में रहना होता है जब घर किलन हो रहा हो !! घर किलन से पहले घर के देवता वस्तुभन देव और कुलदेवता कुल ऋषि कुल पित्र का पूजन होता है फिर दशो दिक्पाल के साथ साथ श्री जय श्री विजय की भी पूजा होती है इसी प्रकार अन्य देवी देवताओ की पूजा करनी पडती है और भी जटिल प्रक्रियाओं के बाद घर का किलन होता है ! अज्ञानतावश इस्तमाल करने से इस कीलन से घर के देवी देवता भी बंध जाते है इसलिए किसी योग्य जानकर द्वारा ही इस्तमाल किया जाना चाहिए ।
इसे भी पढ़े :- Shabar Lakshman Rekha - लक्ष्मण रेखा



मंत्र 

ओम नमो आदेश गुरु को घर बांधू घर के कोने बांधू
 और बांधू सब द्वारा जगह जमीन का संकट बांधु बांधु में
चौबारा फिर बांधु मैली मसानी को और कीलू पिछवाडा
आगे पीछे डाकन कीलू आंगन और पनाडा कोप करते
कुलदेवी कुलदेवता कीलू पितरो का पतराडा कीलू भूत
भवन की भंगन कीलूं कील कील नरसिंह जय बोलू
ओम नमो नरसिंग भगवान करो सहाई यह घर का रोग
शोक दुःख दलिद्दर भूत प्रेत डाकिनी शकनी मैली मसाण
नजर टोना टामन ना भगाओ तो -------
मेरी भक्ति गुरु की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वर वाचा ओम
नमो आदेश गुरु को मेरे कहने पर मेरे गुरु उस्ताद के कहने पर भी
मेरा कहा इतना काम सिद्ध नही करे तो ----- पड़े

विधि :-

यह मन्त्र गृह बन्धन / कीलन का मन्त्र है जिसे नागफनी की कील पर चलाया जाता है । अज्ञानतावश इस्तमाल करने से इस कीलन से घर के देवी देवता भी बंध जाते है इसलिए किसी योग्य जानकर द्वारा ही इस्तमाल किया जाना चाहिए ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

-->