-->

गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020

Vyapar Vridhi Yantra

व्यापार वृद्धि यंत्र-Vyapar Vridhi Yantra


Vyapar Vridhi Yantra यह यंत्र जिस स्थान  पर होता है, वहाॅ सदैव आनन्द मंगल रहता है। भूप-पिशाचदि का भय नहीं होता। पहले का भूतादि प्रयोग नष्ट हो जाता है। यदि आप भी निचे दिए गए प्रश्नो का अनुसरण हो तो इस यन्त्र को अवश्य बनाये

क्या आप व्यवसाय या पेशेवर विषय  पर आर्थिक रूप से पीड़ित हैं?


क्या आप बेरोजगार हैं और एक अच्छी नौकरी पाना मुश्किल लगता है?


क्या आपने कोई नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बनाई है या शुरू की है?


यदि आपने उपरोक्त में से किसी भी प्रश्न का उत्तर "हाँ" में दिया है, तो आपको एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यवाही करनी चाहिए और एक व्यापार वृद्धि यंत्र Vyapar Vridhi Yantra प्राप्त करना चाहिए।

यह Vyapar Vridhi Yantra यन्त्र मालिक को सफलता, धन, समृद्धि और व्यवसाय और करियर के पहलुओं में प्रगति का आशीर्वाद देता है।

Vyapar Vridhi Yantra का स्वामी अपने सभी उद्देश्यों और लक्ष्यों को आसानी से पूरा कर सकता है और जीवन के सभी पहलुओं में सफलता प्राप्त कर सकता है।

 व्यापार वृद्धि यन्त्र कैसे बनाया जाता है 


इसे तैयार करने के लिए दाड़िम की लेखनी एवं अष्टगंध की स्याही बनाकर भोजपत्र लें जिसमें कि छेद न हो। शुभ महुर्त में पूर्व दिशा की ओर मुख करके आसन पर बैंठे। मुख में मिश्री लेकर इस यंत्र को लिखें।


Vyapar Vridhi Yantra
Vyapar Vridhi Yantra



आपको बस इतना करना है कि इस व्यापर को व्यापार के स्थान जैसे कार्यालय, दुकान या शोरूम में रखें और अत्यन्त प्रभावशाली यन्त्र है। व्यापारी गल्ले में रखें। गद्दी के नीचे भी रख सकते है। अपने व्यवसाय को पैसे बनाने की मशीन में बदल दें।

मन्त्र जिसे आपको व्यापार वृद्धि के लिए जाप करने की आवश्यकता है: “ओम अकर्षाय स्वाहा”


व्यापार करने वाले सभी लोगों के लिए, जो लोग बेरोजगार हैं, वे लोग जो अपनी नौकरियों में पदोन्नति चाहते हैं, बिना किसी संदेह के, यह एक जरूरी काम है। यह एक  अत्यन्त प्रभावशाली यन्त्र है। व्यापारी गल्ले में रखें। गद्दी के नीचे भी रख सकते है।

1 टिप्पणी:

-->