-->

रविवार, 7 जून 2020

karja mukti ka upay

!! कर्जा मुक्ति का प्रायोगिक उपाय !!



किसी व्यक्ति पर अपने सगे संबंधी बैंक आदि का कर्जा चढ़ा हुआ है तथा कई प्रयासों के बाद भी कर्जा नहीं उतर रहा हो, व्यापार में हानि हो रही हो, आर्थिक उन्नति में बाधा आ रही हो तो, उनके लिये घण्टाकर्ण महावीर के मंत्र जाप का उपाय करना होगा! यह प्रयोग किसी भी पूर्णिमा को कर सकते है! इसके लिये साधक को शुद्ध आसन जो उनी हो उस पर सफेद स्वच्छ वस्त्र धारण करके, उत्तर दिशा की ओर मुंह करके, दीपक एक घी का जलाकर तथा एक तेल का अपने पूजन स्थान में धरें

karja mukti ka upay
karja mukti ka upay

 (पूजन स्थान नहीं हो तो घर की ईशानकोण ) काले हकीक की माला पर नित्य बिना नागा 20 दिन काले हकीक की माला 108 मनके की पर पाँच माला मंत्र जप करना है! माला जपे तब (सात गोमती चक्र ) किसी पात्र में साफ जल से धोकर, केशर का तीलक उन गोमतीचक्रों पर लगाकर अपने सामने धरें, फिर मंत्र जप करें तथा मंत्र जप माला ढ़ककर जपें, जपोपरांत अपने आसन के नीचे जल छोङकर जरा सा फिर वो अपने मस्तक पर लगायें, व एक रोटी पहली जो बनती है उस रोटी में एक आलू काटकर कटे स्थान पर हल्दी छिङकर गाय को दें, तथा अंतिम रोटी तेल से चूपङ कर कुत्ते को दें!

इसे भी पढ़े :-

व्यापार को कैसे स्थिर किया जा सकता है?


--मंत्र --

ॐ ह्रीं श्रीं क्लीं क्रों घण्टाकर्ण महावीर लक्ष्मी पूरय पूरय सुख सौभाग्य कुरु-कुरु स्वाहा


■जब मंत्र पूर्ण हो जाये 20 दिन तब माला को जल में प्रवाहित कर दें तथा गोमतीचक्रों को अपने तिजोरी, गल्ले या जहाँ धन गहना आदि हो उनके साथ रख दें! इससे जीवन में व्यापार वृद्धि, आर्थिक उन्नति उत्तरोत्तर रहेगी जिससे कर्जा नहीं रहेगा! पूर्णतया प्रायोगिक है आप भी करें, अन्य जो ऐसी समस्या से परेशान है उन्हें भी बतायें पुण्य कमाये !!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

-->